iPhone के लिए बेची वर्जिनिटी, होटल में टूट पड़े दरिंदे.. देखें वीडियो



आज के इस आधुनिक दौर में युवाओं को नए-नए शौक की आदत पड़ गई है. आजकल के युवा एशो-आराम हासिल करने के लिए क्या-क्या नहीं कर जाते हैं. आईफोन की दीवानगी ऐसी है कि चीन में एक लड़की आईफोन-8 के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचने को तैयार हो गई.

आईफोन के लिये बेच दी वर्जिनिटी


17 साल की इस लड़की को वर्जिनिटी बेचने का आइडिया स्कूल में अपनी सहेली से मिला था. उसे खरीदार भी मिल गया. लेकिन जब वर्जिनिटी खरीदने वाला होटल में लड़की से मिलने पहुंचा तो वह अकेला नहीं था. उसके दोस्त उसके साथ थे. उनके हाथ में कैमरा भी था और वह सबकुछ शूट कर रहे थे.

वर्जिनिटी बेचने की कीमत 2284 पौंड

दरअसल 17 साल की लड़की जियो चेन ने एक ऑनलाइन फोरम में अपनी वर्जिनिटी बेचने की कीमत 2284 पौंड लगाई थी. इसके साथ ही उसने एक शर्त रखी थी कि उसे यह पैसे कैश में चाहिए. जियो चेन की इस एड पर नाना नाम के एक व्यक्ति की नज़र पड़ी. नाना राजधानी बीजींग के रहने वाले एक ब्लॉगर हैं. एड देखने के बाद नाना नाम के इस ब्लॉगर ने लड़की को इस तरह की बेवकूफी के लिए सबक सिखाने की ठान ली. उसके बाद नाना ने जियो चेन से ग्राहक बन कर संपर्क किया और कहा कि वह वर्जिनिटी खरीदने को तैयार हैं.
लड़की ने नाना से समय और शर्तें तय करने के बाद एक होटल में मिलने का प्लान बनाया. लड़की अपने समय से होटल के कमरे में नाना के पास पहुंच गई, लेकिन लड़की के आने से पहले ही नाना ने उस पर प्रैंक करने का सारा इंतजाम कर रखा था, आगे देखिये क्या हुआ उसके साथ.

देखें वीडियो...


इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।

Post a Comment