'बिग सिस्टर' यहाँ मिलेगा मुफ्त में सेक्स, जानिए कैसे?


कई जगह माना जाता है कि सेक्स करने के लिए आपसी प्यार होना जरूरी है। आज हम आपको दुनिया के ऐसे शहरों से रू-ब-रू कराएंगे, जहां कैजुअल सेक्स को लेकर कोई कुछ नहीं कहता। ये विचारों की स्वतंत्रता और समाज का खुलापन ही है, जिस वजह से इसे अनुचित नहीं माना गया। वेश्यावृत्ति को कानूनी मान्यता मिलने के कारण अब इसे समाज ने स्वीकार करना शुरू भी कर दिया है।



दुनियाभर में लगभग हर जगह प्रॉस्टिट्यूशन होता है। प्रोस्टीटूशन का धंधा हर देश में फल फूल रहा है। प्रोस्टीटूट्स भी इस धंधे में खूब पैसा कमाती हैं। लेकिन अगर हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताए जहां सेक्स फ्री में मिलता है, तो आप क्या कहेंगे ? शायद यही कि ऐसा हो ही नहीं सकता। मगर सच में एक ऐसा वैश्यालय है जहां कोई भी फ्री सेक्स के मज़ा उठा सकता है।

चेक रिपब्लिक के प्राग शहर में एक ऐसा वैश्यालय है जहां आपको वेश्याओं के साथ सेक्स फ्री में करने मिलता है. जी हाँ! मोफत में पाइए सेक्स के मज़े और वह भी चेक लड़कियों के साथ. आपको बिना पैसे दिए सेक्स करने तो मिलेगा लेकिन एक शर्त पर. नहीं, नहीं! घबराइये नहीं, ज्यादा कुछ नहीं बस आप की सेक्स क्रिया कमरे में लगे कैमरा पर रिकॉर्ड होगी और इन्टरनेट पर पब्लिश की जाएगी. आपका विडियो बनाया जाएगा और फिर CD बनेंगी जो दुनिया भर की मार्केटों में बेचीं जाएंगी. यहां लोग अपनी मनपंसद लड़कियों के साथ फ्री में सेक्स कर सकते हैं। इसलिए यहाँ ग्राहकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगती हैं। दूर-दूर से लोग यहाँ पहुंचते हैं।


इस वैश्यालय का नाम ‘बिग सिस्टर’ है और ये अपने किस्म का अकेला वैश्यालय है। इस वैश्यालय की कमाई का असली ज़रिया यही है। इस वैश्यालय की कमाई यहाँ बने विडियो और सीडियों से होती है। इन विडियो और सीडियों को दुनियाभर के मार्केटों में बेचा जाता है।

2 Comments

Post a Comment