JIO Diwali Offer: jio 399 के रिचार्ज पर 400 दे रहा है कैशबैक ऑफर सिर्फ 18अक्टूबर तक।

 Mysterious world

Jio Diwali Dhmaka Offer- Plans: जियो का रिचार्ज My Jio App, Jio.com, Jio Store Outlet, और Reliance Jio Digital से कराया जा सकता है।

इस ऑफर का फायद 12 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक उठाया जा सकता है। यह ऑफर केवल रिलायंस जियो के प्राइम मेंबर्स के लिए है। रिलायंस जियो अपने यूजर्स को 399 रुपए के धन धना धन रिचार्ज के साथ 400 रुपए के वाउचर फ्री दे रही है।  399 रुपए का धन धना धन रिचार्ज कराने पर जियो 50-50 रुपए के आठ वाउचर फ्री दे रही है। इन वाउचर का इस्तेमाल जियो का रिचार्ज करने के लिए किया जा सकता है। इन वाउचर्स को 15 नवंबर के बाद 309 रुपए या इससे अधिक के रिचार्ज पर उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा 99 रुपए या इससे ज्यादा के डेटा-एड-ऑन रिचार्ज पर भी इन वाउचर का उपयोग किया जा सकता है।

एक रिचार्ज पर केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। एक साथ सभी वाउचर्स का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। अगर 309 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो इसके लिए इसके साथ एक वाउचर लगाकर 259 रुपए देने होंगे। इसके अलावा ऑनलाइन पेटीएम, अमेजन पे और मोबिक्विक से भी जियो का रिचार्ज कराकर इन वाउचर्स को यूज किया जा सकता है।

ऐसा देश जहाँ सेक्स बिल्कुल मुफ्त है...

रिलायंस जियो के जियो धन धना धन ऑफर की वैधता 84 दिन की है। इसमें यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा फ्री मिलती है। रोमिंग में जाने पर भी कॉल का कोई चार्ज नहीं देना होता है। हालांकि, इसमें यूजर को इस प्लान में रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा ही मिलता है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहता है लेकिन स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाती है

दुनिया के कुछ अनोखे तथ्य...

Jio Diwali Dhmaka Offer- Plans: जियो का रिचार्ज My Jio App, Jio.com, Jio Store Outlet, और Reliance Jio Digital से कराया जा सकता है।

Post a Comment